Sunday 26 June 2016

facebook photo par likes or commnt kaise paaye

Dosto bahut se log fb use karte h 

Or vo apni do par likes comments pans chahte h par kisi karan nhi paas pate h likes 

To aaj m aapko using ke baare me batunga ki kaise aap 10000 likes PAYE apni pics par 


To sabse phle apna fb account  uc browser ya opera mini me open kar lo 


Aapko fb account me apni privacy public karni hogi niche pic me dekho kaise hogihogi privacy public








.yaha par bi aapko public karna hoga 

Fir >>setting >>followers 

Me jaa kar publik par click karokaro

















 Ye karne ke baad ab aap apni pic par likes comments paas sakte ho


Sabse phle ab aapko ek app download karna h niche linlikak h clik karke download kar LenaLena


yaha par clik karke download kar lolo



Download karne ke baad app ko open karo 

Or usme apna fb account open karo 

Usme ek captcha aayega vo daal dena or submit par OK karna 


  • Agar kisi bi pic par like Lena ho to photo par click karna or 2000.  par submit kar dena







No comments:

Post a Comment

hello friends this is comment Policy