Saturday 23 July 2016

kuch apps ko install karne se aapke phone ke data ho sakte h hack



Dosto aaj m aapko batane ja RHA hu ki Hume kaise apps  jo  kabi bi install nhi  karna chaiye  yr jaise apps h vo humare phone ke data hack karte h or humare data's ko public server par use karte h

In apps me se to app bi 1-2 apps ko roj use lete honge syyd mere hisab se to  

To dosto is post ko padh kar aaj hi un apps ko uninstall kar do or ho sake to apne frnds or relatives ko bi batao ki ye apps kabi bibuse na kare life me  isse aapke or aapke chahane valo ke data private rahenge or aapko koi problem ka samna nhi karna padega  

Agar aap in apps ka use lete ho to aapko life me bahut so problems aa sakti h or aapke relatives ko bi problems aa sakti h 

Aapki help ke liye hi m ye post share kar raha hu  

Sabse pahla app h 

1• Truecaller

Aap sochate hoge ki him to is app ko roj use karte h par koi problem nhi aayi h par is app se aapko bahut badi problem ho sakti h 

Ye app aapke phone me install hone ke baad aapke saare contacts ho hack karta h or unhe public server par upload karta h or aisa karne se aapko problem ye aayegi ki ek to aapke saare contacts hack ho jayenge or dusri ye ki aapki contact ki details koi bi dekh Sakta h 

Contact ki details dekhne ka hak sirf sim company ko hi hota h or company aapke contact or private items ko company kabi bi publicly upload nhi karti h 

Par ye app hamesha aapke contacts ko publicly upload kar deta h to aaj hi aap is app se apna account delete kar de or ho sake to jaise apps se safe rahe ho aapke private items ko hack karke publicly upload kar deta h 

Agar aap is website ke what's app broadcast ya group me sabi tricks chahte h to. 7732974177 mera what's app no. H aap in par 
"Website" likh par bhej de hum aapko  website ke group me add kar lenge



No comments:

Post a Comment

hello friends this is comment Policy