Thursday 4 August 2016

blogger ki image ko SEO friendly kaise banaye

blogger ki image/photos ko SEO friendly kaise banate hai 


Dosto agar aap ek blogger hai ya fir blog banana chahte hai to aapke liye ye post bahut faiyde mand hoga aapko ye post padh lena chaiye

Or agar aap blog bna chuke hai or aap use google search me top par dikhana chahte hai to bi ye post aapki help karega 

website ke liye domain kaise khridte hai.

blog ko bing me submit kaise karte hai jayada traffic pane ke liye

Jab koi bi visitors google par search karta hai to goggle sabse phle aapki backlinks , tags, images par focous karta hai us search me google aapke likhe hue post par words count nahi karta hai isliye image ko SEO frendly banana chaiye jitna ho sake utna SEO friendl bnanan chaiye qki jitne image SEO friendly hogi vo image google ko bahut attract karegi or google ko images attract karne lag gayi to bas aapko top par aane se koi nhi rok sakta hai 

google search me blog ko kaise laye

blog ke liye term and condition page kaise banaye

Image bahut jaruri hoti hai blog me ho sake to har post me 1-2 photos jaruru upload kare or unhe SEO friendly banaye  images ko hum isliye bi post me hum images ko upload karte hai ki visitors blog me bataye hui steps ko smjh sake 


Image ko SEO friendly banane ke kya kya faiyde hai :-

aap image ko aisa edit karo ki dekhna vala visitors aapke blog par fir se aaye 
Aapki ek SEO friendly image 2000 words ka kam karti hai isse aapko goigle par acchi ranking milti hai or sirf images se hi aapka blog google ke top page par aa sakta hai 

Image ka name change kare image ko rename kare :-

jaise ki maan lo aapki image ka naam 15635467.jpeg hai to SEO friendly banane ke liye use remane karna bahut jaruri hai aap jis topic par likh rahe hai uske naam ke hisab se image ka naam rakhe 

image ko SEO friendly kaise banate hai

Image ki size ko kam karne ki kosis kare :-

Jaise aapki image 100 kab ki hai to use kam se kam 50 kb ki karne ki kosis karo isse google aapki image ko jaldi crawl kar sakega or top par bi dikha sakega 

images ko SEO friendly kaise banate hai

#ALT tag ka use kare image ko upload karne ke baad :-

Agar hum ALT tag ka use nhi karenge to googlr ko ye nahi pata chal payrga ki ye image ksike baare me to al tag ka use kaise karte hai niche padho

ALT tag ka use kaise karte hai :-

Step 1:- koi bi image apne blog par upload karo 
   
        Upload karne ke baad image par click kare 
      
image ko SEO kaise banaye hindiormoney

Step 2:- properties par clik karke ALT tage me post se related naam likho

Dosto ab aapki image SEO friendly ho chuki hai aise karke hi apne blog par image ko upload kare 


Mujhe ummid hai ki aapko ye post pasand aaya hoga aap hume commnt karke jaruru bataye ki aapko ye post aacha laga ya nhii or aapke helpful shabi hua ya nhi 

Or ha humare blog ke page ko like karna na bhule latest tricks ke liye 

1 comment:

hello friends this is comment Policy